Breaking News

दिनभर की बड़ी खबरें सिर्फ एक क्लीक पर देखिये

दिनभर की बड़ी खबरें सिर्फ एक क्लीक पर देखिये ,  आज की बड़ी खबर , आज की ताजा खबर ,आज की सबसे बड़ी खबर , आज की ताजा खबर वीडियो , आज दिनभर की बड़ी खबरें , दिन भर की बड़ी खबरें , आज के मुख्य समाचार , आज की बड़ी खबरें , दिनभर की बड़ी खबरें सिर्फ एक क्लीक पर देखिये 


दिनभर-की-बड़ी-खबरें-सिर्फ-एक-क्लीक-पर-देखिये
दिनभर की बड़ी खबरें सिर्फ एक क्लीक पर देखिये 

दिनभर की बड़ी खबरें सिर्फ एक क्लीक पर देखिये 

अटल बिहारी वाजपेई को याद किया 


दिनभर की बड़ी खबरें दिल्ली के इंदिरा गांधी स्टेडियम में आयोजित सर्वदलीय प्राप्त सभी दलों के नेताओं ने अटल बिहारी वाजपेई को याद किया  , वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी ने कहा कि यह मेरा सौभाग्य है कि मेरी मित्रता अटल जी के साथ 65 सालों तक रही आज किसी सभा में अटल बिहारी वाजपई की अनुपस्थिति में  बोल रहा हूं इसका मुझे बेहद दुख है। 

 मोदी ने चिट्ठी लिखी


पीएम मोदी ने कहा कि अटल बिहारी वाजपेई के सपनों को पूरा करना ही सच्ची श्रद्धांजलि है। PM नरेंद्र मोदी ने इमरान खान को पीएम बनने की बधाई दी थी , पाकिस्तान के विदेश मंत्री शाह महमूद कुरैशी ने तोड़-मरोड़कर कहा कि उनके देश को पीएम नरेंद्र मोदी ने चिट्ठी लिखी है, जिसमें उन्होंने दोनों देशों के बीच बंद पड़ी बातचीत शुरू करने की ओर इशारा किया है।  इमरान खान की शपथ ग्रहण में शामिल होने पाकिस्तान गए नवजोत सिंह सिद्धू का बचाव करते हुए कांग्रेस ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है , कांग्रेस ने पीएम मोदी से पूछा कि अगर पाकिस्तान जाना देशद्रोह है ,तो फिर क्या प्रधानमंत्री भी देशद्रोही है। 

 एशियन गेम्स


इंडोनेशिया में खेले जा रही 18 एशियन गेम्स में विनेश फोगाट ने इतिहास रचते हुए 50 किलोग्राम फ्री स्टाइल इवेंट में गोल्ड मेडल जीता  , एशियन गेम्स में गोल्ड जीतने वालों भारत की पहली महिला रेसलर बन गई है। इसके अलावा भारत को आज निशानेबाजी में भी 2 सिल्वर मिले हैं।  भारत के खाते में अब तक दो गोल्ड 2 सिल्वर और एक ध्रुव समेत पांच मेडल मिल चुके हैं। 

पेटीएम से 20 करोड़ रुपये डोनेट 


केरल :- बारिश होने से लोगों ने थोड़ी राहत की सांस ली अब पानी उतरने लगा है। अब तक करीब 400 लोगों की मौत हो चुकी है। करीब 5645 राहत शिविर में 1000000 से ज्यादा लोगों को शरण लेनी पड़ी है 3 दिन में 800000 लोगों पेटीएम से 20 करोड़ रुपये डोनेट  किए।  

कोई टिप्पणी नहीं