Breaking News

जानिए लिंग से सम्बंधित इंटरेस्टिंग फैक्ट्स , मज़ा नहीं आये तो कहना

जानिए लिंग से सम्बंधित इंटरेस्टिंग फैक्ट्स , मज़ा नहीं आये तो कहना,  ऐसे में शरीर में अन्य समस्याएं  की संख्या बढ़ जाती है।  आज हम आपको मर्दों के लिंग से जुडी 10 बातें शेयर करना चाहता हूं.......



जानिए-लिंग-से-सम्बंधित-इंटरेस्टिंग-फैक्ट्स-मज़ा-नहीं-आये-तो-कहना
जानिए लिंग से सम्बंधित इंटरेस्टिंग फैक्ट्स , मज़ा नहीं आये तो कहना

 दोस्तों आजकल की शादीशुदा जिंदगी में मर्द को सबसे बड़ी प्रॉब्लम उनके लिंग को लेकर है।  दोस्तों आज में शेयर करना चाहता हूं लिंग से जुड़ी कुछ बातें  दोस्तों हर पुरुष हमेशा अपनी मर्दानगी और लिंग की साइज को लेकर चिंता में रहते हैं।  पुरुषों में यह चिंता इतनी बड़ी होती है ,कि कभी-कभी वह अपने छोटे लिंग के आकार के कारण खुद को नपुंसकता का शिकार मान लेते हैं।  ऐसे में शरीर में अन्य समस्याएं  की संख्या बढ़ जाती है।  आज हम आपको मर्दों के लिंग से जुडी 10 बातें शेयर करना चाहता हूं।


अगर आपका लिंग छोटा है  तो निराश होने की जरूरत नहीं है क्योंकि लंबे लिंग के मुकाबले छोटे लिंग अधिकतर तनाव और अधिक लंबा हो जाती है।  दूसरा पुरुषों के लिंग को दो श्रेणियों में बांटा गया पहला रोबोट और सरोवर होता है।  तीसरा लम्बे  लिंग की विशेषता यह होती है , कि इलेक्शन के वक्त यह अपनी लंबाई की तुलना में ज्यादा बढ़ जाते हैं जबकि शुरू अपनी लंबाई की तुलना में कुछ खास नहीं पड़ता है। आपको बता दें कि दुनिया में अधिकतर लोगों की लिंग ग्रोवर होते हैं।  4.  पुरुषों के लिंग का आकार एक दूसरे से अलग होता है।  सबसे बड़ी पुरुष लिंग  अफ्रीका के लोगो का होता है।  पांच दुनिया में सबसे छोटे लिंग 1 इंच तक की पाई गई है।  जबकि दुनिया में केवल 5000 से भी कम लोगों की वेडिंग से भरे पर्चे शॉपिंग में पाए जाने वाले यदि छोटे से छोटे लिंग में योनि के हर कोने को छूने की क्षमता रखते हैं।  साथ अगर आप सिगरेट पीते हैं तो इस कारण आपके लिंग अपने सामान्य आकार सिकुड़ कर छोटी हो जाएगी स्मोकिंग के कारण रुधिर की तालिका अवरुद्ध हो जाती है। पूरे दिन में औसतन 1 पुरुष को दिन में 11 Ericsson होते हैं  . आपको 11:00 बजे लगभग erricson  पुरुषों को सोते समय होते हैं।  शायद ही पुरुषों को पता होगा कि ठंडा पानी लिंग का दुश्मन होता है। अगर आपको अपने लिंग का ध्यान रखना है , तो ठंडा पानी  सीधे नहीं डाले। 

कोई टिप्पणी नहीं